About Me

banner image

Recent in Sports

banner image

मिचेल स्टार्क श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच मिस कर डीया ?


मिचेल स्टार्क श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच मिस कर डीया ?

    मिचेल स्टार्क ने टी 20 सीरीज़ के शुरूआती क्रम में दो विकेट चटकाए

Australia vs Sri Lanka: Mitchell Starc To Miss Second T20I Against Sri Lanka To Attend Brother's Wedding
______________________________________________________

ऑस्ट्रेलिया बुधवार (30 अक्टूबर) को मिचेल स्टार्क के बिना श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज़ के दूसरे मैच में भाग लेगा, जो अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए दूर होगा। स्टार्क की अनुपस्थिति में, बिली स्टानलेक और सीन एबॉट, गाबा में दूसरे गेम में रिक्त स्थान के लिए दो-तरफ़ा संघर्ष में होंगे।

एबट और स्टानलेक दोनों ही मार्श वन-डे कप में एक ही स्थान पर आउटिंग के साथ श्रृंखला में आते हैं, जिसमें न्यू साउथ वेल्स और क्वींसलैंड के लिए कई जुड़नार के रूप में पांच विकेट लिए, जिसमें बेहतर औसत और अर्थव्यवस्था दर के साथ पूर्व फिनिशिंग थी।

स्टैनलेक, हालांकि, हाल ही में ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा रहा है और इसने चोट से वापसी की है जिसने उसे इस साल जुलाई-अगस्त में डर्बीशायर के साथ एक टी 20 ब्लास्ट के मौके को याद किया। 2014 में ऑस्ट्रेलिया के लिए एक वनडे और एक टी 20 आई खेल चुके एबॉट को शुरू में नहीं चुना गया था, लेकिन चोटिल एंड्रयू टाय के स्थानापन्न के रूप में आए।

पहले टी 20 आई में 134 रनों की जीत के साथ जोरदार अंदाज में अपने घरेलू समर की शुरुआत करने के बाद, ऑस्ट्रेलिया आखिरी सीरीज में पहुंचने से पहले ही सीरीज को पॉकेट में डालने के मौके के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच जाएगा।
______________________________________________________
प्रकाश डाला गया
  • मिशेल स्टार्क अपने भाई ब्रैंडन स्टार्क की शादी में शामिल होंगे
  • उन्हें दूसरे T20I के लिए बिली स्टैनलेक द्वारा प्रतिस्थापित किए जाने की संभावना है
  • तीसरे टी 20 आई से आगे स्टार्क गुरुवार को टीम में शामिल होंगे
______________________________________________________

रविवार को एडिलेड ओवल में खेले गए पहले टी 20 आई में, ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर, आरोन फिंच और ग्लेन मैक्सवेल के शानदार प्रदर्शन के दम पर श्रीलंका पर 134 रनों की जीत दर्ज की।

उस मैच में स्टार्क अपने चार ओवरों के 2/16 के आंकड़े के साथ समाप्त हुए और ऑस्ट्रेलिया को 20 ओवरों के अपने पूरे कोटे में आगंतुकों को 99/9 तक सीमित करने में मदद की।
मिचेल स्टार्क श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच मिस कर डीया ? मिचेल स्टार्क श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच मिस कर डीया ? Reviewed by PRAJYOT MUNDHE on October 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.